Tuesday 27 June 2023 05:28 PM IST : By Pariva Sinha

हज़ार से कम में मिलेंगी ये यूज़फुल चीजें

appliance-under

लगेज का वजन लेने की मशीन-300-700अगर आप ज्यादातर ट्रेवल करते हैं, तो यह मशीन एअरपोर्ट पर लगेज ओवरवेट की परेशानी से बचा लेगी। घर से निकलते समय ही आप बैग्स का वजन ले सकते हैं।

इयरफोन केबल ऑर्गेनाइजर-300-500-वायर इयरफोन इस्तेमाल करनेवालों के लिए यह ऑर्गेनाइजर बहुत काम आएगा। इयरफोन उलझने से डैमेज होते हैं और घर में या बैग में कई बार गुम भी जाते हैं। ऑर्गेनाइजर बाॅक्स में ये सेफ रहेंगे।

6 पोर्टवाला चार्जिंग स्टेशन-300-550-चार्जिंग पोर्ट के लिए घर में अकसर लाइन लग जाती है खास करके जब सभी लोग लिविंग एरिया में एक साथ बैठे हों। यह पोर्ट एक साथ एक से ज्यादा फोन ही नहीं टेबलेट और कई डिवाइस चार्ज कर सकता है। साथ ही वोल्टेज फ्लक्चुएट होने पर चार्ज में लगे डिवाइस को प्रोटेक्ट करता है।

कॉन्टैक्ट लेंस केस-250-400-अगर आप कॉन्टैक्ट लेंस पहनते हैं, तो यह ट्रेवल फ्रेंडली केस आपके लिए परफेक्ट है। यह बाॅक्स लेंस को सेफ रखेंगे, साथ ही इस छोटे से बाॅक्स में और भी एक्सेसरीज मिलेंगी जैसे लेंस सॉल्युशन रखने के लिए छोटी सी बॉटल, लेंस निकालने के लिए सॉफ्ट ट्विजर मिरर स्टिक कनेक्शन और लेंस केस होल्डर भी है।

रीयूजेबल स्टेनलेस स्टील आइस क्यूब- 400-800- घर के बार कैबिनेट के लिए यह एक्सेसरी कूल है। ये रीयूजेबल स्टेनलेस स्टील आइस क्यूब्स ड्रिंक को डाइल्यूट होने से बचाती हैं। आइस के पिघलने से ड्रिंक पानी से लाइट हो जाती है। क्यूब को इस्तेमाल करना भी आसान है, सिर्फ 3 से 4 घंटे फ्रीजर में रखें, क्यूब्स रेडी होंगी।

इलेक्ट्रिक कप वाॅर्म-400-900 - सरदियों में कॉफी या सूप जल्दी ठंडे हो जाते हैं। यह कप वाॅर्मर आपकी ड्रिंक को गरम रखेगा और यह सेफ भी है। इसे आप किसी को गिफ्ट भी कर सकते हैं।

स्क्रीन मैग्नीफायर-200-700-ज्यादा कंटेंट देखनेवालों के लिए ये मैग्नीफायर सही है। यह आम मोबाइल स्क्रीन को बड़ा कर देता है, जिससे आंखों पर जोर नहीं पड़ता है।

कॉम्पैक्ट ऑफिस 10 इन 1 टूल किट- 500-700-स्टेशनरी फैंस को और डेस्क को बहुत लाइट रखनेवालों को यह पसंद आएगा। 10 इन 1 टूल किट में ऑफिस की कई जरूरतों का ध्यान रखा गया है जैसे स्टेपलर, सीजर्स, पंच, स्केल, शार्पनर, ओपनर रिमूवर रिंग और क्लिप होल्डर।

फोन और लैपटॉप कैमरे के लिए प्राइवेसी प्रोटेक्टर-100-250-कई बार जूम मीटिंग या किसी कॉल के बाद फोन या लैपटॉप का कैमरा ऑन रह जाता है, जो प्राइवेसी से लिए सेफ नहीं है। हैकर्स भी कैमरा हैक कर सकते हैं। यह प्रोटेक्टर लगाने से कैमरे का लेंस कुछ कवर नहीं कर पाएगा और प्राइवेसी बनी रहेगी।